1. You Are At:
  2. होम
  3. आमिर खान का बयान उनकी निजी राय : स्नैपडील

आमिर खान का बयान उनकी निजी राय : स्नैपडील

नई दिल्ली: बालीवुड स्टार आमिर खान के असहिष्णुता पर विवादास्पद बयान से दूरी बनाते हुए ई-कामर्स क्षेत्र की दिग्गज कंपनी स्नैपडील ने आज कहा कि अभिनेता की यह टिप्पणी उनकी निजी राय है और फर्म का

PTI [Updated:25 Nov 2015, 5:16 PM IST]
आमिर खान का बयान उनकी...- India TV
आमिर खान का बयान उनकी निजी राय : स्नैपडील

नई दिल्ली: बालीवुड स्टार आमिर खान के असहिष्णुता पर विवादास्पद बयान से दूरी बनाते हुए ई-कामर्स क्षेत्र की दिग्गज कंपनी स्नैपडील ने आज कहा कि अभिनेता की यह टिप्पणी उनकी निजी राय है और फर्म का इससे कोई लेनादेना नहीं है। आमिर खान स्नैपडील के ब्रांड एम्बैसडर हैं।

कंपनी ने बयान में कहा, स्नैपडील न तो इससे जुड़ी है और न ही उसकी आमिर द्वारा की गई टिप्पणी में कोई भूमिका है। यह बयान उन्होंने निजी हैसियत से दिया है। स्नैपडील एक गौरव वाली भारतीय कंपनी है जिसे समावेशी डिजिटल भारत का निर्माण करने के इच्छुक युवाओं ने बनाया है।

इस विवाद को लेकर ऑनलाइन भी काफी टिप्पणियां आ रही हैं। बहुत से लोग ट्विटर पर अपनी राय जता रहे हैं। वहीं कई लोगों ने आमिर के बयान के विरोध में स्नैपडील ऐप को हटा दिया है। उधर, आमिर खान ने आज दिए एक बयान में कहा है कि ना तो उनका और ना ही उनकी पत्नी का भारत छोड़कर जाने का कोई इरादा है। 

इससे पहले कल दिल्ली पुलिस को अभिनेता आमिर खान की समाज में गहरे स्तर पर असुरक्षा एवं भय के घर करने संबंधी टिप्पणी को लेकर एक शिकायत मिली थी। अभिनेता ने राष्ट्रीय राजधानी में कल शाम एक कार्यक्रम में यह टिप्पणी की थी। पूर्वी दिल्ली के वसुंधरा एनक्लेव इलाके में रहने वाले शिकायतकर्ता ने पुलिस से कहा था कि उसे भारत के एक नागरिक के तौर पर लगता है कि चर्चित हस्तियों को बोलने से पहले सोचना चाहिए।

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर पुलिस थाने में वहां के थाना प्रभारी को संबोधित करते हुए शिकायत की गयी। पुलिस उपायुक्त  (पूर्व) बी एस गुर्जर ने कहा था, हमें शिकायत मिली है और हम इस पर ध्यान दे रहे हैं। कानून के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी। शिकायतकर्ता ने पुलिस से कहा कि आमिर को साफ करना चाहिए कि वह किस समाज की बात कर रहे थे। उसने कहा, मैं भी इस समाज में रहता हूं और मुझे अपने देश में असुरक्षा या भय महसूस नहीं होता। आमिर खान को सामान्य रूप में इसका उल्लेख नहीं करना चाहिए था। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Aamir Khans statement was his personal opinion Snapdeal
Write a comment
ipl-2019