1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. पटना
  5. गैंगस्टर के साथ तेजस्वी की तस्वीर वायरल, JDU ने कहा कहीं पिता को फरार कराने की साजिश तो नहीं कर रहे?

गैंगस्टर के साथ तेजस्वी की तस्वीर वायरल, JDU ने कहा कहीं पिता को फरार कराने की साजिश तो नहीं कर रहे?

JDU ने तो यहां तक कह दिया है कि तेजस्वी लगातार अपराधियों से मिल रहे हैं, कहीं ऐसा तो नहीं कि अपराधियों का दल बनाकर अपने पिता को जेल से फरार करने की साजिश रच रहे हों

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 24, 2018 17:12 IST
Viral photo of Tejaswi with Gangster- India TV
Viral photo of Tejaswi with Gangster

पटना। सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर की वजह से बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव फिर से सुर्खियों में हैं। तस्वीर में तेजस्वी एक कुख्यात अपराधी के साथ दिख रहे हैं, जिस वजह से उनके विरोधी उनपर निशाना साध रहे हैं जबकि उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल को इसपर सफाई देनी पड़ रही है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को तेजस्वी यादव ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ के सिलसिले में गोपालगंज पहुंचे थे जहां कुख्यात गैंगस्टर सुरेश चौधरी ने उनके साथ मिलकर अपनी सेल्फी खींची। दावा किया जा रहा है कि तस्वीर उस समय की है जब तेजस्वी स्थानीय सर्किट हाउस में ठहरे हुए थे। जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें तेजस्वी ने हरे रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है जबकि अपराधी सुरेश चौधरी ने हरे रंग का गमछा अपने कंधे पर रखा हुआ है। सेल्फी में तेजस्वी और सुरेश चौधरी के अलावा 2 लोग और भी हैं। सुरेश चौधरी पर हत्या, डकैती, लूट, अपहरण के साथ कई और अपराधों के आरोप हैं। बताया जा रहा है कि फिलहाल गैंगस्टर सुरेश बेल पर बाहर है।

तेजस्वी यादव के साथ गैंगस्टर सुरेश की तस्वीर के बाद बिहार का राजनीतिक पारा फिर से गरम हो गया है। जनता दल यूनाइटेड ने तो यहां तक कह दिया है कि तेजस्वी यादव लगातार अपराधियों से मिल रहे हैं, कहीं ऐसा तो नहीं कि अपराधियों का दल बनाकर अपने पिता को जेल से फरार करने की साजिश रच रहे हों। जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने अपने ट्विटर हेंडल पर इस सिलसिले में झारखंड पुलिस महानिदेशक को लिखी चिट्ठी और संविधान बचाओ न्याय यात्रा में गैंगस्टर सुरेश की मौजूदगी की तस्वीर शेयर की है।

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने झारखंड पुलिस महानिदेशक को जो चिट्ठी लिखी है उसमें शिकायत जताते हुए आशंका जाहिर की गई है कि तेजस्वी यादव लगातार अपराधियों से मिल रहे हैं, कहीं ऐसा तो नहीं कि अपराधियों का दल बनाकर अपने पिता को जेल से फरार करने की साजिश रच रहे हों।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Patna News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment