1. You Are At:
  2. होम
  3. बिहार
  4. पटना
  5. लालू की बेटी मीसा का बयान 'गढ़ासा' से काटना चाहती थी रामकृपाल का हाथ'

लालू की बेटी मीसा का बयान 'गढ़ासा' से काटना चाहती थी रामकृपाल का हाथ'

पटना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मीसा ने कभी अपने साथी और अब प्रतिद्वंदी रामकृपाल का हाथ काटने की बात कही है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:19 Jan 2019, 8:56 AM IST]
Misa Bharti- India TV
Image Source : FILE Misa Bharti

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी और राज्‍य सभा सांसद मीसा भारती ने लोकसभा चुनावों की तैयारियों के बीच एक सनसनीखेज बयान दिया है। पटना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मीसा ने कभी अपने साथी और अब प्रतिद्वंदी रामकृपाल का हाथ काटने की बात कही है। मीसा ने कहा कि जब रामकृपाल यादव ने आरजेडी छोड़कर बीजेपी का दाम थामा, तब उनके मन में आया था कि वे कुट्टी काटने वाले गढ़ासा से उनका हाथ काट दें। बता दें कि रामकृपाल यादव ने 2014 के लोकसभा चुनावों में मीसा भारती को पाटलीपुत्र सीट से हराया था। 

16 जनवरी को पटना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मीसा ने कहा, "वे (रामकृपाल यादव) कुट्टी काटा करते थे, हमारे मन में उनके लिए सम्‍मान था। हालांकि जब उन्‍होंने सुशील कुमार मोदी का हाथ थामा तो उनके प्रति हमारा सम्‍मान खत्‍म हो गया। उस समय मेरे मन में आया कि उसी कुट्टी काटने वाले गढ़ासा से उनका हाथ काट दें।"

रामकृपाल यादव 2014 तक राष्‍ट्रीय जनता दल के नेता थे। 2014 में उन्‍होंने पार्टी से इस्‍तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी ज्‍वाइन की थी। 2014 के राम कृपाल यादव को मीसा के खिलाफ पाटलीपुत्र सीट से खड़ा किया गया था। जहां राम कृपाल ने जीत दर्ज की थी। इस बार भी उम्‍मीद है कि रामकृपाल इसी सीट से चुनाव लड़ेंगे। मीसा ने कहा कि 2014 में उन्‍हें चुनाव की तैयारी में ज्‍यादा समय नहीं मिला था। लेकिन इस बार उन्‍हें जीत को लेकर पूरा विश्‍वास है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: RJD chiefs daughter Misa Bharti said she Wanted to chop off Ram Kripal Yadav hands | लालू की बेटी मीसा का बयान 'गढ़ासा' से काटना चाहती थी रामकृपाल का हाथ'
Write a comment
ipl-2019