1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. पटना
  5. बिहार: ऑटो पर बालू लदी ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से 5 लोगों की मौत, एक घायल

बिहार: ऑटो पर बालू लदी ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से 5 लोगों की मौत, एक घायल

बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की शाम हुए एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 11, 2019 9:19 IST
Representational Image | Pixabay- India TV
Representational Image | Pixabay

पटना: बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की शाम हुए एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटना के विक्रम थाना क्षेत्र में बालू से लदी एक ट्रैक्टर ट्राली के एक ऑटोरिक्शा पर पलट जाने से 5 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना में ऑटो पर सवार एक अन्य यात्री के घायल होने की भी खबर है। ये सभी यात्री एक तिलक समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे।

विक्रम थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने मंगलवार को बताया कि मृतकों में ऑटोरिक्शा में सवार राकेश मांझी (30), पप्पू मांझी (40), बल्टु मांझी (25), विनोद मांझी (30) और ऑटोरिक्शा चालक बजरंगी सिंह (35) शामिल हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम हुए इस हादसे में घायल कुणाल मांझी को इलाज के लिए पालीगंज अनुमंडल रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए इसी अस्पताल में भेजा गया है। चंदन ने बताया कि गौरीचक थाना अंतर्गत अल्लाबकसपुर गांव के लोग ऑटोरिक्शा पर सवार होकर एक तिलक समारोह में भाग लेने पालीगंज जा रहे थे। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि यह हादसा एक बोलेरो जीप को बचाने के क्रम में ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलट जाने के कारण हुआ। बताया जाता है कि ट्रैक्टर ने पहले ऑटो के टक्कर मारी जिससे वह लगभग 10 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया। इसके बार बालू लदी ट्रैक्टर ट्रॉली भी ऑटो के ऊपर पलट गई। वहीं, चंदन ने बताया कि ऑटोरिक्शा पर पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली को 3 JCB मशीनों की मदद से हटाए जाने के बाद शवों को निकाला जा सका। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त करते हुए उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Patna News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment