1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. न्‍यूज
  5. बिहार: लखीसराय में चल रहे शादी समारोह में घुसा बेकाबू ट्रक, 8 की मौत

बिहार: लखीसराय में चल रहे शादी समारोह में घुसा बेकाबू ट्रक, 8 की मौत

बिहार में बुधवार को देर रात एक दर्दनाक हादसा घट गया। जहां एक शादीसमारोह की खुशियां मातम में बदल गईं। बिहार के लखीसराय में बुधवार रात एक शादी समारोह चल रहा था

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 11, 2019 9:54 IST
Lakhisarai Accident - India TV
Lakhisarai Accident 

बिहार में बुधवार को देर रात एक दर्दनाक हादसा घट गया। जहां एक शादीसमारोह की खुशियां मातम में बदल गईं। बिहार के लखीसराय में बुधवार रात एक शादी समारोह चल रहा था। इसी बीच एक बेकाबू ट्रक परिसर में घुस आया। इस हादसे में ट्रक से कुचलकर 8 लोगों की मौत हो गई। ये सभी लोग एक बेकाबू ट्रक की चपेट में आ गए। वहीं कई अन्‍य लोग घायल भी हो गए हैं। इन सभी को लखीसराय के स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, लखीसराय के हलसी बाजार में एक शादी चल रही थी, जहां के लिए थाना क्षेत्र के गढ़ी विशनपुर गांव से बारात आई थी। इसी शादी में मौत बनकर आए एक अनियंत्रित ट्रक ने कुछ लोगों को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम लगा दिया और मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इलाके में पुलिसबल तैनात किया गया है। 

कई की हालत गंभीर ट्रक पहले बिजली के खंभे से जा भिड़ा, उसके बाद कई लोगों को कुचलता चला गया। इससे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग जख्मी हो गए, जिनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर वहां से फरार हो गया। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban