1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. न्‍यूज
  5. बिहार : भभुआ के स्कूल शौचालय में छात्र की हत्या, आक्रोशित लोगों ने सड़केें की जाम और स्कूल में तोड़फोड़

बिहार : भभुआ के स्कूल शौचालय में छात्र की हत्या, आक्रोशित लोगों ने सड़केें की जाम और स्कूल में तोड़फोड़

बिहार के कैमूर जिला के कुदरा थाना क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल के शौचालय से एक छात्र का शव बरामद हुआ जिसके बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ की और जीटी रोड नंबर जाम कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 04, 2019 15:16 IST
Student murdered in school toilets, angry people break...- India TV
Student murdered in school toilets, angry people break into school, road jammed

बिहार के कैमूर जिला के कुदरा थाना क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल के शौचालय से एक छात्र का शव बरामद हुआ जिसके बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ की और जीटी रोड नंबर जाम कर दिया। पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने मंगलवार को बताया कि मृतक छात्र का नाम आदित्य है जो कि कुदरा थाना अंतर्गत भटौली गांव निवासी मुन्ना राय के पुत्र थे । 

कुदरा में जीटी रोड के किनारे स्थित उक्त निजी स्कूल में कल छुट्टी होने पर वहां पढ़ रही आदित्य की बहन छाया उसे जब लेने उसके कक्षा पहुंची तो उसे कक्षा में नहीं पाया। उसका बस्ता डेस्क पर पडा़ था। आदित्य की बहन उसे तलाश करते जब शौचालय पहुंची तो उसके गले में रस्सी थी और वह वहां पडा़ था। आदित्य को लेकर स्कूल के शिक्षक एक स्थानीय निजी अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों के उसे मृत घोषित कर दिया। 

वारदात की सूचना मिलते ही आदित्य के माता—पिता और पुलिस अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव का कैमूर जिला मुख्यालय भभुआ स्थित सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया । इस वारदात से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने उक्त निजी स्कूल में तोडफोड की तथा जीटी रोड संख्या दो को करीब एक घंटे तक जाम रखा। दिलनवाज ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पटना से फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment