1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. न्‍यूज
  5. मुजफ्फरपुर: फैक्ट्री में लगी भयानक आग, चार लोगों की जलकर हुई मौत

मुजफ्फरपुर: फैक्ट्री में लगी भयानक आग, चार लोगों की जलकर हुई मौत

मुजफ्फरपुर जिले की एक फैक्टरी में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आग लगने के बाद से तीन लोग लापता हैं और मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

Agency Agency
Updated on: January 01, 2019 8:45 IST
फैक्ट्री में लगी...- India TV
Image Source : ANI फैक्ट्री में लगी भयानक आग

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले की एक फैक्ट्री में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आग लगने के बाद से तीन लोग लापता हैं और मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये घटना बोचहां पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले चक नूरन गांव के पास चिप्स बनाने की एक फैक्टरी में हुई।

अधिकारी ने बताया कि आग लगने के बाद कुल 15 लोग फैक्टरी से बाहर निकल पाने में सफल हुए। उन्होंने बताया कि शुरुआत में सात लोगों को लापता बताया गया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनोज कुमार ने बताया कि लोगों के लापता होने की सूचना के बाद तलाश अभियान चलाया गया, जिसमें सात लोगों में से चार के शव बरामद हुए।

उन्होंने बताया कि तलाश अभियान मंगलवार को भी जारी रहेगा। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही डीएम समेत जिला प्रशासन के कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। लेकिन, अभी आग लगने की घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है। हालांकि, बताया जा रहा है कि अचानक आग लगने के बाद फैक्ट्री रखे हुए कई सिलेंडरों में एक के बाद एक विस्फोट हुए, जिससे आग और बढ़ गई।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban