1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. न्‍यूज
  5. महाराष्‍ट्र के बाद बिहार में भी नक्‍सलियों का उत्‍पात, गया में सड़क निर्माण में लगे 4 वाहन फूंके

महाराष्‍ट्र के बाद बिहार में भी नक्‍सलियों का उत्‍पात, गया में सड़क निर्माण में लगे 4 वाहन फूंके

महाराष्ट्र के गढचिरौली में बुधवार को हुई जघन्य घटना के बाद बिहार के गया में भी नक्सलियों के उत्पात की खबर है। यहां नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे 4 वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 02, 2019 6:54 IST
JCB- India TV
JCB

महाराष्‍ट्र के गढचिरौली में बुधवार को हुई जघन्‍य घटना के बाद बिहार के गया में भी नक्‍सलियों के उत्‍पात की खबर है। यहां नक्‍सलियों ने सड़क निर्माण में लगे 4 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बता दें कि महाराष्‍ट्र दिवस के मौके पर नक्‍सलियों ने गढ़चिरौली में आईईडी ब्‍लास्‍ट कर पुलिस वाहन को उड़ा दिया था, जिसमें 15 जवान शहीद हो गए थे। 

प्राप्‍त सूचना के अनुसार बिहार के गया जिले में बाराचट्टी क्षेत्र के भेक्‍ताडीह जयगिर में सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था। यहां नक्‍स‍ली लंबे समय से विकास कार्यों में रोड़े अटकाते रहे हैं। इसी बीच नक्‍सलियों ने सड़क निर्माण में लगे 4 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि नक्‍सलियों ने यहां खड़ी जेसीबी और ट्रैक्‍टर में आग लगा दी। प्रत्‍यक्ष दर्शियों के अनुसार नक्‍सली करीब 30 की संख्‍या में यहा पहुंचे थे और घटना को अंजाम दिया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019