1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. न्‍यूज
  5. बिहार में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड, धूप ने दिलाई मामूली राहत

बिहार में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड, धूप ने दिलाई मामूली राहत

मौसमविदों का कहना है कि सोमवार को आसमान पर घिरे बादल हट गए हैं और धूप निकली है, जिससे लोगों को ठंड से मामूली राहत मिली है।

IANS IANS
Published on: January 08, 2019 11:53 IST
बिहार में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड, धूप ने दिलाई मामूली राहत- India TV
बिहार में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड, धूप ने दिलाई मामूली राहत

पटना: बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में चल रही सर्द हवाओं के कारण ठंड बढ़ गई है। मंगलवार को हालांकि, मौसम साफ है तथा सुबह से ही खिली धूप निकली है, जिससे ठंड से मामूली राहत मिली है। बिहार के गया का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 9.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

Related Stories

मौसमविदों का कहना है कि सोमवार को आसमान पर घिरे बादल हट गए हैं और धूप निकली है, जिससे लोगों को ठंड से मामूली राहत मिली है। आने वाले एक-दो दिनों में सर्दी से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। इस दौरान ठंडी हवाएं चलेंगी जिससे ठिठुरन और बढ़ने की संभावना है। 

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक राज्य के पटना का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 12.0 डिग्री सेल्सियस, भागलपुर का 11.0 डिग्री तथा पूर्णिया का न्यूनतम तापमान 8.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

पटना का मंगलवार को अधिकतम तापमान 24.0 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने के आसार हैं। सोमवार को पटना का न्यूनतम तापमान 12.2 डिग्री और अधिकतम 21.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv