1. You Are At:
  2. होम
  3. बिहार
  4. न्‍यूज
  5. बिहार के वैशाली में पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या, एक घायल

बिहार के वैशाली में पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या, एक घायल

बिहार के वैशाली जिले में एक पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना में एक शख्स के घायल होने की भी खबर है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:28 Dec 2018, 11:57 AM IST]
Businessman shot dead in Bihar's Vaishali | PTI Representational- India TV
Businessman shot dead in Bihar's Vaishali | PTI Representational

हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले में एक पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना में एक शख्स के घायल होने की भी खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैशाली के जंदाहा थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर रात अपराधियों ने पूर्व सरपंच व व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि इस घटना में व्यवसायी के चाचा भी घायल हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक का गांव में ही जमीनी विवाद जल रहा था।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि देर रात डीहबिचैली गांव निवासी ऋषिकेश कुमार के घर पर अपराधियों ने धावा बोलकर पहले बम से हमला किया और उसके बाद गोलीबारी शुरू कर दी। इस घटना में गोली लगने से ऋषिकेश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उनके चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक एक वॉटर प्लांट के मालिक और पूर्व सरपंच थे।

वैशाली जिला के पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने प्रथमदृष्टया इस घटना के पीछे भूमि विवाद की संभावना जताई है। उन्होंने कहा कि ऋषिकेश का गांव के ही एक परिवार से भूमि विवाद चल रहा था। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, मृतक के परिजन इस हमले को नक्सली घटना बता रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Web Title: Businessman and former Sarpanch shot dead in Bihar's Vaishali
Write a comment