1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. न्‍यूज
  5. बिहार: पटना और समस्तीपुर में आशा कार्यकर्ताओं का रेल चक्का जाम, कई ट्रेनें विभिन्‍न स्‍टेशनों पर थमी

बिहार: पटना और समस्तीपुर में आशा कार्यकर्ताओं का रेल चक्का जाम, कई ट्रेनें विभिन्‍न स्‍टेशनों पर थमी

बिहार के समस्तीपुर में आशा कार्यकर्ताओं का हंगामा रेल यात्रियों के लिए मुसीबत का सबब बन कर आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 27, 2018 10:04 IST
samastipur- India TV
samastipur

बिहार के पटना और समस्‍तीपुर में आशा कार्यकर्ताओं का हंगामा रेल यात्रियों के लिए मुसीबत का सबब बन कर आया है। गुरुवार सुबह से समस्‍तीपुर-मुजफ्फर रेल खंड पर आशा कार्यकर्ताओं के हंगामे के चलते ट्रेनें जहां की तहां थमी पड़ी है। 

दूसरी ओर रेल यात्रियों ने पटना के निकट फतुहा स्टेशन पर भी रेल चक्का जाम कर दिया और ट्रेन पर बैनर लगाकर कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी की। कार्यकर्ताओ ने जयनगर इंटरसिटी और मोकामा दानापुर पैसेंजर ट्रेन को रोक कर अप डाउन लाइन बाधित कर दिया है। इस कारण यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। 

बता दें कि आशा कार्यकर्ताओं का पिछले 1 महीनों से धरना प्रदर्शन चल रहा है। लेकिन उनकी मांगो को अब तक बिहार सरकार गंभीरता से नहीं लिया है। जिसके विरोध में आज रेल जाम कर दिया है। जिसके कारण कई प्रमुख ट्रेन रुकी हुई है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बिहार संपर्कक्रांति, काठ गोदाम एक्सप्रेस, अवध आसाम एक्सप्रेस सहित दर्जनों ट्रेन जहां की तहां रुकी हैं।  

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban