1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. न्‍यूज
  5. गैस कटर से ATM काट कर करीब 20 लाख रुपये की चोरी, CCTV के काटे तार

गैस कटर से ATM काट कर करीब 20 लाख रुपये की चोरी, CCTV के काटे तार

बिहार के भागलपुर जिले में अपराधियों ने सोमवार देर रात गैस कटर से भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के एक ATM को काटकर 20 लाख 60 हजार रुपये उड़ा लिए।

Bhasha Bhasha
Published on: December 11, 2018 20:26 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV
Image Source : ANI प्रतीकात्मक तस्वीर

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में अपराधियों ने सोमवार देर रात गैस कटर से भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के एक ATM को काटकर 20 लाख 60 हजार रुपये उड़ा लिए। पुलिस उपाधीक्षक (नगर) राजवंश सिंह ने बताया कि मुजाहिदपुर थाना अंतर्गत मीरजान हाट मुहल्ला स्थित SBI के एक ATM को गैस कटर से काट कर 20 लाख 60 हजार रुपये उड़ा लिए गए। 

उन्होंने कहा कि ATM को गैस कटर से काटने के दौरान कुछ नोट भी कट गए जो ATM में बिखरे पाए गए। सिंह ने कहा कि SBI के ATM को काट कर राशि निकालने के बाद अपराधियों ने हबीबपुर थाना क्षेत्र स्थित बैंक आफ इंडिया के भी एक ATM को काटने का प्रयास किया लेकिन वे उस ATM से राशि नहीं निकाल पाए।

राजवंश ने बताया कि दोनों ATM रात में खुले हुए थे पर वहां सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं थे। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने ATM में प्रवेश करने के साथ ही दोनों जगह CCTV के तार काट दिए थे पर दोनों स्थानों पर CCTV का हार्ड डिस्क सुरक्षित है और इससे अपराधियों के एटीएम में प्रवेश करने का फुटेज प्राप्त कर उनकी पहचान के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment