1. You Are At:
  2. होम
  3. आन्ध्र-प्रदेश
  4. विशाखापत्तनम
  5. विशाखापट्टनम में नक्‍सली मुठभेड़, सीआरपीएफ ने मार गिराए 2 माओवादी, एक जवान घायल

विशाखापट्टनम में नक्‍सली मुठभेड़, सीआरपीएफ ने मार गिराए 2 माओवादी, एक जवान घायल

आंध्र प्रदेश के विखाखापट्टनम में आज सुबह सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच एक जबर्दस्त मुठभेड़ हुई।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:16 Mar 2019, 9:01 AM IST]
Naxal- India TV
Naxal

आंध्र प्रदेश के विखाखापट्टनम में आज सुबह सुरक्षा बलों और नक्‍सलियों के बीच एक जबर्दस्‍त मुठभेड़ हुई। दोनों ओर से हुई गोलाबारी के बीच सीआरपीएफ और राज्‍य पुलिस के संयुक्‍त दल ने 2 नक्‍सलियों को मार गिराया है। हालांकि इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक जवान को भी गोली लगी है। घायल जवान को अस्‍पताल रवाना कर दिया गया है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आज सुबह विशाखापट्टनम के पेडाबयालु क्षेत्र में केंद्रीय पुलिस बल की 198 बटालियन और राज्‍य पुलिस के जवान गश्‍त पर थे। इस बीच नक्‍सलियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई। दोनों ओर से हुई फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों को 2 नक्‍सलियों को मार गिराने में कामयाबी मिली। इस बीच सीआरपीएफ के एक जवान के पैर में गोली लग गई। जिसे बाद में अस्‍पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। फिलहाल एन्‍काउंटर खत्‍म हो गया है और सुरक्षाबल तलाशी के काम में जुटे हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: 2 naxals were neutralised in an encounter with troops in Visakhapatnam | विशाखापट्टनम में नक्‍सली मुठभेड़, सीआरपीएफ ने मार गिराए 2 माओवादी, एक जवान घायल
Write a comment
ipl-2019