Live TV
GO
Hindi News विदेश अमेरिका महिला ने 6 साल के बेटे...

महिला ने 6 साल के बेटे पर किया चाकू से हमला कहा- ''वह इसी लायक था''

हाल ही में अमेरिका में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अमेरिका के औरिगन में एक मां ने अपने 6 वर्षीय बेटे पर हमला किया। मां से हमले से बचता हुआ बेटा पड़ोसी के घर भागा।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 31 May 2018, 16:21:35 IST

हाल ही में अमेरिका में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अमेरिका के औरिगन में एक मां ने अपने 6 वर्षीय बेटे पर हमला किया। मां से हमले से बचता हुआ बेटा पड़ोसी के घर भागा। बच्चे को लहूलुहान देखकर पड़ोसी ने आपातकालीन नंबर पर फोन किया और जब तक बच्चे के लिए कोई चिकित्सकीय मदद नहीं पहुंच गई उसकी देखभाल की। यह घटना शनिवार रत 9 बजे हुई। अदालत में दिए हलफनामे के अनुसार, बच्चे के चेहरे, लिवर और फेफड़े समेत बदन के कई हिस्सों में हमला किया गया। (जापान: विवादित सालाना अभियान में मारी गई 122 गर्भवती मिंक व्हेल )

बच्चा अपनी जान बचाते हुए पड़ोसी के घर पर बाकगा और कहा कि उसकी मां उसे मारना चाहती है। अदालत के दस्तावेजों के मुताबिक, बच्चे के फेफड़े और लीवर पर हमला किया गया था। बच्चे की मां ने अपना गुनाह कबूल किया और कहा कि 'उसका बच्चा इसी लायक था'। अधिकारियों के अनुसार बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों के मुताबिक बच्चे के हालत ठीक बताई जा रही है और उसे जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

पुलिस ने बताया कि इस वारदात की जनकारी लगते ही जैसे ही ही पुलिस महिला के घर पहुंची महिला के हाथ-पैर खून से सने हुए थे और वह अपने 14 महीने के बच्चे के साथ लेटी हुई थी। मीडिया के अनुसार, पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने 14 महीने के बच्चे का भी गला घोंटने का प्रयास किया था।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: woman stabbed her 6 year old son