Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. ... जब ट्रंप ने उतारी मोदी...

... जब ट्रंप ने उतारी मोदी के अंग्रेजी एक्सेंट की नकल

एक रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अफगानिस्तान पर अपनी पॉलिसी पर चर्चा के दौरान भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल उतारी।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 23 Jan 2018, 13:15:13 IST

एक रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अफगानिस्तान पर अपनी पॉलिसी पर चर्चा के दौरान भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल उतारी। दरअसल मामला उस समय का है जब पीएम मोदी अफगानिस्तान में अमेरिका की पॉलिसी की चर्चा कर रहे थे। (ज्वालामुखी फटने से जापान में चार लोग घायल, एक लापता )

उसी समय ट्रंप ने मोदी की नकल उतारकर सभी को चौंका दिया। बीते साल अमेरिकी दौरे के दौरान पीएम मोदी ने ट्रंप के साथ कई अहम मुद्दों पर चर्चा की थी। इसमें अफगानिस्तान का भी जिक्र किया गया था। एक अंग्रेजी पत्रिका में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बीते साल हुई ट्रंप और मोदी की मुलाकात के दौरान मोदी ने कहा था कि, "बेहद कम रिटर्न पर अमेरिका ने अफगानिस्तान की मदद की है, ऐसा किसी देश ने नहीं किया है।"

रिपोर्ट में छपी इस खबर के चलते कुछ वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि, यूं तो ट्रंप सभी इंडियन के अंग्रेजी एक्सेंट कीनकल करते हैं, लेकिन जैसे ही उन्होंने मोदी की नकल की तो इसने सभी को चौंकाकर रख दिया। आपको बता दें कि  यह पहली बार नहीं है जब ट्रंप ने किसी की नकल ना उतारी हो। इससे पहले भी किसी ना किसी कारण के चलते ट्रंप विवादों से घिरे रहते हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: when Trump imitates Modi English accent