Live TV
GO
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: केंटकी के ग्रॉसरी स्टोर में...

अमेरिका: केंटकी के ग्रॉसरी स्टोर में गोली मारकर 2 लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अमेरिका के केंटकी के बाहरी इलाके लुइजविले में एक ग्रॉसरी स्टोर में एक शख्स ने गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 25 Oct 2018, 9:04:38 IST

जेफरसनटाउन: अमेरिका के केंटकी के बाहरी इलाके लुइजविले में एक ग्रॉसरी स्टोर में एक शख्स ने गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लुइजविले में स्थित क्रोजर कंपनी के एक किराना स्टोर में एक पुरुष संदिग्ध ने एक महिला समेत 2 लोगों को गोलियों से दागकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। हालांकि, फरार होने के कुछ ही देर बाद हमलावर को पकड़ लिया गया।

बताया जा रहा है कि फरार होने से पहले बंदूक से लैस एक आम नागरिक के साथ हमलावर की मुठभेड़ भी हुई थी। जेफरसनटाउन के पुलिस प्रमुख सैम रोजर्स ने बताया कि दोनों पीड़ितों ने स्टोर में ही दम तोड़ दिया। उन्होंने यह नहीं बताया कि पुलिस हमलावर की मंशा का पता लगा पाई है कि नहीं। उन्होंने संदिग्ध की पहचान भी नहीं बताई। रोजर्स ने कहा कि पुलिस को स्थानीय समयानुसार दोपहर 3 बजे गोलीबारी की सूचना मिली। 

रोजर्स ने कहा कि संदिग्ध ने स्टोर के भीतर खड़े पुरुष पर कई गोलियां चलाईं। उसने पार्किंग में खड़ी महिला पर भी कई गोलियां दागी जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बंदूक से लैस एक नागरिक ने पार्किंग में हमलावर का सामना किया, लेकिन संदिग्ध वहां से फरार होने में कामयाब रहा। हालांकि, पास की एक सड़क पर उसे जल्द ही पकड़ लिया गया।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From US