Live TV
GO
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: निर्वस्त्र बंदूकधारी ने नैशविले में...

अमेरिका: निर्वस्त्र बंदूकधारी ने नैशविले में की गोलीबारी, 4 लोगों की मौत

अमेरिका में गोलीबारी की एक और वारदात सामने आई है जिसमें 4 लोगों की जान चली गई और 4 लोग घायल हो गए...

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 22 Apr 2018, 20:37:50 IST

वॉशिंगटन: अमेरिका में गोलीबारी की एक और वारदात सामने आई है जिसमें 4 लोगों की जान चली गई और 4 लोग घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिकी राज्य टेनेसी की राजधानी नैशविले के बाहरी इलाके में एक निर्वस्त्र बंदूकधारी ने रविवार की सुबह एक रेस्तरां में गोलीबारी कर 4 लोगों को मार डाला। इस घटना में कम से कम 4 लोगों के घायल होने की भी खबर है। हमलावर की पहचान इलिनोइस प्रांत के मोर्टन गांव के निवासी 29 वर्षीय ट्रेविस रीनकिंग के रुप में हुई है। पुलिस के अनुसार संदिग्ध एक कार से पहुंचा था जो उसके नाम पर दर्ज है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वहां मौजूद कुछ लोगों ने हाथापाई करके हमलावर का हथियार छीन लिया, वर्ना इस घटना में और भी लोगों की जान जा सकती थी। हालांकि वे हमलावर को पकड़ने में नाकाम रहे और वह घटनास्थल से भागने में कामयाब रहा। नैशविले मेट्रो पुलिस ने कहा कि नैशविले इलाके के हिस्से एंटीओक स्थित वाफ्फेल हाउस में तड़के 3:25 के करीब नग्न बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं। उसने केवल हरे रंग की जैकेट पहनी हुई थी। गोलियां चलाने के बाद उसने अपनी जैकेट उतारकर फेंक दी और नंगा ही भाग गया।

बयान में कहा गया,‘एक सहायक ने बंदूकधारी की राइफल छीन ली। वह निर्वस्त्र था और पैदल ही भाग गया। वह एक श्वेत व्यक्ति है और उसके सिर पर छोटे बाल हैं।’ पुलिस ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अब हमलावर के पास कोई हथियार है, लेकिन फिर भी इलाके के लोगों को एहतियात बरतने के लिए कहा गया है। आपको बता दें कि अमेरिका में अक्सर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं और हाल की कई घटनाओं ने देश में गन कंट्रोल के मुद्दे को फिर से जिंदा कर दिया है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From US