Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. ट्रंप ने सीमा मामले में सरकार...

ट्रंप ने सीमा मामले में सरकार का कामकाज रोकने की धमकी दी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि यदि डेमोक्रेटिक पार्टी सीमा सुरक्षा मुद्दों पर सहयोग नहीं करेगी तो अमेरिकी सरकार का कामकाज ठप कर दिया जाएगा।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 30 Jul 2018, 10:00:01 IST

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि यदि डेमोक्रेटिक पार्टी सीमा सुरक्षा मुद्दों पर सहयोग नहीं करेगी तो अमेरिकी सरकार का कामकाज ठप कर दिया जाएगा। ट्रंप ने रविवार को ट्वीट कर कहा, "यदि डेमोक्रेट्स मेक्सिको सीमा पर दीवार निर्माण सहित सीमा सुरक्षा मुद्दों पर सहयोग नहीं करेगी तो मैं सरकार का कामकाज ठप कर दूंगा।" (असम: कड़ी सुरक्षा के बीच आज जारी होगा NRC )

ट्रंप ने इस चेतावनी से पहले एक और ट्वीट कर कहा था, "कृपया समझने की कोशिश करें। अगर लोग अवैध तरीके से सीमा लांघकर हमारे देश में घुसेंगे तो उसका बुरा खामियाजा हमें ही उठाना पड़ेगा। फिर चाहे वह बच्चे हो या कोई और। कई लोग अपने बुरे उद्देश्यों के लिए बच्चों का इस्तेमाल कर रहे हैं।"

ट्रंप ने ये ट्वीट अमेरिकी सरकार की सीमा पर आव्रजक बच्चों को उनके माता-पिता से अलग रखने की नीति के हो रहे विरोध पर प्रतिक्रियास्वरूप किए।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Trump willing to shut down US government over border wall