Live TV
  1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. अमेरिका: एयरपोर्ट से प्लेन ही लेकर...

अमेरिका: एयरपोर्ट से प्लेन ही लेकर उड़ गया चोर, लेकिन बाद में हो गई यह गड़बड़!

अमेरिका के वाशिंगटन में शुक्रवार को एक अनधिकृत व्यक्ति सिएटल-टैकोमा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से एक यात्री हवाई जहाज को उड़ा ले गया।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 11 Aug 2018, 14:41:33 IST

नई दिल्ली: अमेरिका के वाशिंगटन में शुक्रवार को एक अनधिकृत व्यक्ति सिएटल-टैकोमा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से एक यात्री हवाई जहाज को उड़ा ले गया। खबरों के मुताबिक हवाई जहाज अलास्का एयरलाइंस का था। जो उडने के थोड़ी देर बाद ही साउथ पेगैट साउंड में क्रैश हो गया।

अलास्का एयरलाइंस ने ट्वीट कर कहा, हमें हवाई जहाज होरिजन एयर क्यू400 के किसी अनधिकृत व्यक्ति के उड़ा ले जाने की घटना की जानकारी है। जहाज में किसी यात्री के होने की खबर नहीं है। 

सिएटल-टैकोमा​ एयरपोर्ट अधिकारियों ने ट्वीट कर बताया कि हवाईअड्डे में काम करने वाला एक व्यक्ति ही हवाई जहाज को ले उड़ा जो बाद में केटरॉन द्वीप में क्रैश हो गया अधिकारियों ने इस घटना में ​आतंकी साजिश होने से इनकार किया है।

सूत्रों के अनुसार हवाई जहाज को उड़ाने वाला व्यक्ति एक 29 वर्षीय मैकेनिक था। अधिकारियों के अनुसार प्लेन के क्रैश होने का कारण हवा में स्टंट करना और उड़ान कौशल की कमी होना था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: 'Suicidal' mechanic steals plane from Seattle airport, crashes after pursuit by Air Force jets-अमेरिका: एयरपोर्ट से प्लेन ही लेकर उड़ गया चोर, लेकिन बाद में हो गई यह गड़बड़!