Live TV
GO
Hindi News विदेश अमेरिका स्कूल गोलीबारी में बच गई छात्रा...

स्कूल गोलीबारी में बच गई छात्रा ने पछतावे के चलते की आत्महत्या

उसके माता-पिता ने स्थानीय न्यूज सीबीएस4 को बताया कि एलो का किसी भयानक घटना से गुजरने के बाद उससे उबरने के लिए इलाज चल रहा था

Bhasha
Bhasha 23 Mar 2019, 10:29:58 IST

मियामी: अमेरिका के फ्लोरिडा में पार्कलैंड स्कूल गोलीबारी में बच गई एक किशोरी ने आत्महत्या कर ली। उसे इस बात का पछतावा था कि वह क्यों बच गयी। सिडनी एलो (19) मार्जरी स्टोनमैन डगलस की छात्रा थी। 

कॉलेज में गत वर्ष 14 फरवरी को एक भूतपूर्व छात्र ने अर्द्धस्वचालित हथियार से गोलियां चला दीं जिसमें 14 छात्रों और तीन कर्मचारियों की मौत हो गई थी। मृतकों में एलो के दो करीबी मित्र भी थे। 

Related Stories

उसके माता-पिता ने स्थानीय न्यूज सीबीएस4 को बताया कि एलो का किसी भयानक घटना से गुजरने के बाद उससे उबरने के लिए इलाज चल रहा था और उसे सर्वाइवर गिल्ट यानी इस बात का पछतावा था कि इस घटना में वह क्यों बच गई।

उसकी मां कारा ने सीबीएस मियामी को बताया कि एलो कॉलेज में मुश्किल समय से गुजर रही थी क्योंकि कक्षाओं से उसे डर लगने लगा था।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From US