Live TV
GO
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका के न्यू मेक्सिको में भीषण...

अमेरिका के न्यू मेक्सिको में भीषण बस दुर्घटना, 7 लोगों की मौत

अमेरिकी प्रांत न्यू मेक्सिको में गुरुवार को एक बस दुर्घटना में सात लोग मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। न्यू मेक्सिको की पुलिस ने कहा कि कई बस यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 31 Aug 2018, 14:52:34 IST

वाशिंगटन (अमेरिका): अमेरिका के प्रांत न्यू मेक्सिको में गुरुवार को एक बस दुर्घटना में सात लोग मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। न्यू मेक्सिको की पुलिस ने कहा कि कई बस यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों की सही संख्या अभी भी पता लगाया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जानकारी से संकेत मिले हैं कि आई-40 ईस्टबाउंड पर एक सेमी-ट्रैक्टर-ट्रेलर बस की भिड़ंत बस से हो गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, दुर्घटना के चलते न्यू मेक्सिको के सबसे बड़े शहर अलबुकर्क से 170 किलोमीटर दूर उत्तर-पश्चिम में थोरो के पास वेस्टबाउंड आई-40 लेन बंद करना पड़ा। अलबुकर्क से फीनिक्स जा रहे बस में 47 यात्री सवार थे। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: अमेरिका के न्यू मेक्सिको में भीषण बस दुर्घटना, 7 लोगों की मौत-Seven people killed in bus crash in New Mexico, US