Live TV
  1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. अमेरिका के न्यू मेक्सिको में भीषण...

अमेरिका के न्यू मेक्सिको में भीषण बस दुर्घटना, 7 लोगों की मौत

अमेरिकी प्रांत न्यू मेक्सिको में गुरुवार को एक बस दुर्घटना में सात लोग मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। न्यू मेक्सिको की पुलिस ने कहा कि कई बस यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 31 Aug 2018, 14:52:34 IST

वाशिंगटन (अमेरिका): अमेरिका के प्रांत न्यू मेक्सिको में गुरुवार को एक बस दुर्घटना में सात लोग मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। न्यू मेक्सिको की पुलिस ने कहा कि कई बस यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों की सही संख्या अभी भी पता लगाया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जानकारी से संकेत मिले हैं कि आई-40 ईस्टबाउंड पर एक सेमी-ट्रैक्टर-ट्रेलर बस की भिड़ंत बस से हो गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, दुर्घटना के चलते न्यू मेक्सिको के सबसे बड़े शहर अलबुकर्क से 170 किलोमीटर दूर उत्तर-पश्चिम में थोरो के पास वेस्टबाउंड आई-40 लेन बंद करना पड़ा। अलबुकर्क से फीनिक्स जा रहे बस में 47 यात्री सवार थे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: अमेरिका के न्यू मेक्सिको में भीषण बस दुर्घटना, 7 लोगों की मौत-Seven people killed in bus crash in New Mexico, US