Live TV
GO
Hindi News विदेश अमेरिका स्कूल की निशानेबाजी टीम का हिस्सा...

स्कूल की निशानेबाजी टीम का हिस्सा था फलोरिडा गोलीबारी का संदिग्ध

फ्लोरिडा के स्कूल में गोलीबारी करने वाला किशोर स्कूल के एक एयर-राइफल निशानेबाजी कार्यक्रम का हिस्सा था और इसमें अच्छा प्रदर्शन कर रहा था।

Bhasha
Reported by: Bhasha 17 Feb 2018, 10:52:56 IST

पार्कलैंड (अमेरिका): फ्लोरिडा के स्कूल में गोलीबारी करने वाला किशोर स्कूल के एक एयर-राइफल निशानेबाजी कार्यक्रम का हिस्सा था और इसमें अच्छा प्रदर्शन कर रहा था। अधिकारियों ने बताया कि निशानेबाजी के इस कार्यक्रम को नेशनल राइफल एसोसिएशन फाउंडेशन से अनुदान प्राप्त था। यह अनुदान संस्था के उस प्रयास के तहत दिया जाता है जिसके जरिए युवा निशानेबाजी क्लब और अन्य कार्यक्रमों को बढ़ावा दिया जाता रहा है। 

गोलीबारी के बाद गिरफ्तार किए गए निकोलस क्रूज (19) ने आर्मी जूनियर रिजर्व ऑफिसर ट्रेनिंग कॉर्प्स (जेआरओटीसी) कार्यक्रम के लोगो वाली मरून रंग की शर्ट पहनी थी। जेआरओटीसी के पूर्व छात्रों ने बताया कि क्रूज स्कूल के निशानेबाजी टीम का सदस्य था जिन्हें कक्षा खत्म होने के बाद प्रशिक्षित किया जाता था और यह टीम दूसरे इलाके के स्कूलों की प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जाया करती थी। 

स किशोर हमलावर ने स्कूल में गोलीबारी कर 17 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: स्कूल की निशानेबाजी टीम का हिस्सा था फलोरिडा गोलीबारी का संदिग्ध