Live TV
  1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. लोकतंत्र की रक्षा के लिए फेसबुक...

लोकतंत्र की रक्षा के लिए फेसबुक और अन्य इंटरनेट फर्म 'हथियारों की दौड़' में: जुकरबर्ग

बीते मंगलवार पेसबुक के चीफ मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि, फेसबुक और अन्य इंटरनेट फर्म लोकतंत्र की रक्षा के लिए 'हथियारों की दौड़' में लगे हुए हैं।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 05 Sep 2018, 10:45:30 IST

वाशिंगटन: बीते मंगलवार पेसबुक के चीफ मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि, फेसबुक और अन्य इंटरनेट फर्म लोकतंत्र की रक्षा के लिए 'हथियारों की दौड़' में लगे हुए हैं। फेसबुक प्रमुख का यह बयान उस समय आया है जिस समय दो सोशल मीडिया दिग्गजों - फेसबुक और ट्विटर के शीर्ष अधिकारियों को गलतफहमी और घृणित भाषण के प्रसार के आरोपों पर अमेरिका में सांसदों द्वारा ग्रील्ड किया जाएगा।

वाशिंगटन पोस्ट से बात करते हुए जुकरबर्ग ने कहा कि फेसबुक और अन्य फर्मों को वित्त पोषित प्रतिद्वंद्वियों का सामना करना पड़ रहा है जो समय के साथ बेहतर हो रहे हैं।" जुकरबर्ग ने कहा कि,  "यह हथियारों की दौड़ है, और यह अमेरिकी निजी और सार्वजनिक क्षेत्रों की संयुक्त ताकतों का इस्तेमाल अमेरिका के लोकतंत्र को बाहरी हस्तक्षेप से बचाने के लिए किया जा रहा है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: Facebook, other internet firms in 'arms race' to protect democracy says Mark Zuckerberg