Live TV
  1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. कुछ देर के लिए बंद रहा...

कुछ देर के लिए बंद रहा फेसबुक, लोगों ने कर दी शिकायत दर्ज

दुनिया भर के फेसबुक उपयोगकर्ताओं ने सोमवार को शिकायत की कि यह सोशल नेटवर्किंग साइट कुछ देर के लिए बाधित रही। कई उपयोगकर्ताओं ने इसकी शिकायत ट्विटर के जरिए की।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 04 Sep 2018, 8:50:28 IST

वाशिंगटन: दुनिया भर के फेसबुक उपयोगकर्ताओं ने सोमवार को शिकायत की कि यह सोशल नेटवर्किंग साइट कुछ देर के लिए बाधित रही। कई उपयोगकर्ताओं ने इसकी शिकायत ट्विटर के जरिए की। इस संबंध में डाउनडिटेक्टरडॉटकॉम वेबसाइट पर अंतरराष्ट्रीय समयानुसार करीब 2100 बजे सूचना आयी जिसमें बताया गया कि विशेष रूप से उत्तरी अमेरिका और यूरोप में उपयोगकर्ता प्रभावित हुये हैं। (पाकिस्तान में आज होंगे राष्ट्रपति चुनाव, जानें कौन है जीत का प्रबल दावेदार )

यह दिक्कत घंटे भर रहने के बाद ठीक हुई। उस दौरान साइट खोलने का प्रयास करने वाले कुछ उपयोगकर्ताओं को ‘सेवा अनुपलब्ध रहने’ का संदेश आया जबकि कुछ अन्य को एक लंबा संदेश मिला जिसमें सेवा के जल्द बहाल होने की बात कही गई।

इस संदेश में कहा गया, ‘‘फेसबुक का अभी आवश्यक रखरखाव किया जा रहा है लेकिन आपको यह सेवा कुछ मिनट में उपलब्ध हो जाएगी। आपके धैर्य के लिए धन्यवाद, हम साइट को बेहतर बना रहे हैं।’’

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: Facebook closed for a while people filed complaint