Live TV
  1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. इक्वाडोर: तेजरफ्तार बस के एक अन्य...

इक्वाडोर: तेजरफ्तार बस के एक अन्य वाहन से टकरा कर पलटने से लगभग 24 की मौत, 19 अन्य घायल

इक्वाडोर की राजधानी में एक राजमार्ग पर तेजरफ्तार बस के एक अन्य वाहन से टकरा कर पलटने से कम से कम 24 लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य लोग घायल हुए हैं।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 15 Aug 2018, 12:14:02 IST

क्वीटो: इक्वाडोर की राजधानी में एक राजमार्ग पर तेजरफ्तार बस के एक अन्य वाहन से टकरा कर पलटने से कम से कम 24 लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य लोग घायल हुए हैं। इक्वाडोर अधिकारियों ने बताया कि कोलंबिया की एक बस कल क्वीटो जा रही थी जब वह एक छोटे वाहन से टकरा गई। हादसा ऐसे मार्ग पर हुआ जिसे खतरनाक मोड़ माना जाता है। (इटली: ब्रिज गिरने से मलबे में दबे कई लोग, कम से कम 30 लोगों की मौत )

इक्वाडोर की ट्रांजिट पुलिस के प्रमुख कर्नल विल्सन पावोन ने कहा कि बस में अधिकतर कोलंबिया के नागरिक सवार थे लेकिन मारे गए लोगों में वेनेजुएला के नागरिक भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि छोटे वाहन में सवार दो नाबालिग सहित तीन लोगों की भी मौत हो गई। इक्वाडोर में रविवार को भी राजमार्ग पर एक हादसा हुआ था जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई थी और अन्य 30 लोग घायल हुए थे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: Bus crash in Ecuador kills 24 people injures 22