Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. मेक्सिको में एक छोटे ट्रक से...

मेक्सिको में एक छोटे ट्रक से 9 लोगों का शव बरामद

मेक्सिको के दक्षिणी राज्य ग्यूरेरो प्रांत में एक छोटे ट्रक से नौ लोगों का शव बरामद किया गया है। मेक्सिको के अधिकारियों ने आज यह जानकारी दी।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 06 May 2018, 11:00:43 IST

मेक्सिको सिटी: मेक्सिको के दक्षिणी राज्य ग्यूरेरो प्रांत में एक छोटे ट्रक से नौ लोगों का शव बरामद किया गया है। मेक्सिको के अधिकारियों ने आज यह जानकारी दी। राज्य के अभियोजकों ने बयान जारी कर बताया कि इन सभी का स्पष्ट तौर पर बृहस्पतिवार को अपहरण किया गया था और उसके बाद उनके लापता होने की खबर मिली थी। (ईरान परमाणु समझौते पर बातचीत करने आज अमेरिका रवाना हुये ब्रिटिश विदेश सचिव )

यह ट्रक शनिवार को सुबह ग्यूरेरो की राजधानी चिलपेंकिंगो और टिक्सट्ला के बीच एक राजमार्ग पर बरामद हुआ। यह ट्रक मृतकों में से एक के नाम पर रजिस्टर्ड था। अभियोजकों ने बताया कि इस ट्रक का इस्तेमाल संभवत: बेईमानी से प्राप्त किए हुए खाद्य पदार्थों की बिक्री के लिए किया जाता था।

ग्यूरेरो में मेक्सिको के सभी 31 राज्यों में से सबसे ज्यादा नरसंहार होता है। यहां अफीम की खेती बड़े पैमाने पर होती है और मादक पदार्थ के व्यापार पर नियंत्रण और जबरन वसूली को लेकर अलग-अलग गिरोहों के बीच संघर्ष होता रहता है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: 9 dead bodies recovered from a small truck in Mexico