Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. क्लीवलैंड में घर में आग में...

क्लीवलैंड में घर में आग में लगने से 3 लोगों की मौत, चौथे की तलाश जारी

घर में आग लगने से मारे गए लोगों में से दमकल विभाग ने तीन शव बरामद कर लिये हैं, जबकि चौथे की तलाश जारी है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 31 Jan 2018, 11:56:47 IST

क्लीवलैंड: घर में आग लगने से मारे गए लोगों में से दमकल विभाग ने तीन शव बरामद कर लिये हैं, जबकि चौथे की तलाश जारी है। विभाग के प्रवक्ता माइक नोर्मेन ने बताया कि बचाव कर्मियों को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त घर में दाखिल होने से पहले उसे तोड़ने और बचे हुए ढ़ांचे को स्थिर करने के लिए भारी उपकरणों और मशीनरी की आवश्यकता पड़ी। (योग्यता आधारित आव्रजन प्रणाली के पक्ष में ट्रंप )

नोर्मेन ने कहा कि आग के कारणों का पता लगाने के लिए संभावित साक्ष्य को सुरक्षित रखने को लेकर भी उन्होंने सावधानी बरती। अग्निश्मन दल के प्रमुख ने बताया कि आग लगने के करीब 14 घंटों बाद आज तड़के तीन शव बरामद किए गए। चौथे व्यक्ति का शव बरामद करने के लिए बचाव कर्मियों को मकान को और तोड़ना पड़ेगा।

जाचंकर्ताओं और परिवार के सदस्यों ने कहा कि 46 वर्षीय व्यक्ति, उसका तीन वर्षीय बेटा, उसकी आठ वर्षीय पोती और व्यक्ति का 44 वर्षीय भतीजा वहां से निकलने में नाकामयाब रहे। दमकल कर्मियों ने पीड़ितों के संबंध में और कोई जानकारी नहीं दी। नोर्मेन ने बताया कि अपनी जान बचाने के लिए दूसरी मंजिल से कूदी बुजुर्ग व्यक्ति की पत्नी का इलाज चल रहा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: 3 people die in Cleveland house four in search of fire
  • Related Tags:
  • Fire