Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. यूरोप
  4. साल 2017 में 160 बार...

साल 2017 में 160 बार देखी गई ब्रिटिश संसद में अश्लील फिल्में

ब्रिटेन के संसद भवन में लगे कंप्यूटरों से वर्ष 2017 के अंत में रोजाना करीब 160 बार अश्लील वेबसाइटों को खोलने की कोशिश की गई है। ब्रिटेन की प्रेस एसोसिएशन (पीए) ने आज यह रिपोर्ट दी है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 08 Jan 2018, 10:28:36 IST

लंदन: ब्रिटेन के संसद भवन में लगे कंप्यूटरों से वर्ष 2017 के अंत में रोजाना करीब 160 बार अश्लील वेबसाइटों को खोलने की कोशिश की गई है। ब्रिटेन की प्रेस एसोसिएशन (पीए) ने आज यह रिपोर्ट दी है। पीए फ्रीडम ऑफ इंफोरमेशन (एफओआई) द्वारा प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक, पिछले साल जून में हुए आम चुनावों के बाद संसदीय नेटवर्क से जुड़े उपकरणों से 24,473 बार अश्लील वेबसाइटों को खोलने की कोशिश की गई है। ( फेक न्यूज अवार्डस की डेट टली, ट्रंप 17 जनवरी को करेंगे नाम का घोषणा )

 

प्रधानमंत्री टेरेसा मे वेस्टमिनिस्टर में यौन कदाचार के आरोपों से जूझ रही हैं। उन्हें पिछले महीने अपने पुराने दोस्त और मंत्री डैमियन ग्रीन को बर्खास्त करना पड़ा क्योंकि वर्ष 2008 में वेस्टमिनिस्टर दफ्तर के उनके कंप्यूटर में अश्लील सामग्री मिलने के दावों को लेकर उन्होंने पुलिस को गुमराह किया था।

संसदीय इंटरनेट का इस्तेमाल सांसद, उच्च सदन के सदस्य और उनका स्टाफ करता है। अधिकारियों ने दावा किया कि अधिकतर कोशिशें जानबूझकर नहीं की गई थी और हाल के सालों में इसमें गिरावट आई है। संसदीय प्रवक्ता ने पीए को बताया कि संसद के कंप्यूटर नेटवर्क पर सभी अश्लील वेबसाइटें ब्लॉक हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Porn movies in the British Parliament seen 160 times in 2017