Live TV
GO
Hindi News विदेश यूरोप इटली में ड्राईवर ने स्कूल बस...

इटली में ड्राईवर ने स्कूल बस अगवा कर लगाई आग, बाल-बाल बचे 51 बच्चे

बच्चों को बस के पीछे की खिड़की को तोड़कर बचा लिया गया। इस घटना में कोई बुरी तरह से घायल नहीं हुआ। चालक (47) को गिरफ्तार कर लिया गया। वह मूल रूप से सेनेगल का रहने वाला है। 

IANS
IANS 21 Mar 2019, 10:23:04 IST

रोम: स्कूली बच्चों को ले जा रही एक बस का उसके चालक ने अपहरण कर लिया और इटली के मिलान के निकट उसमें आग लगा दी। बस में 51 बच्चे सवार थे। बीबीसी की बुधवार की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चों को बस के पीछे की खिड़की को तोड़कर बचा लिया गया। इस घटना में कोई बुरी तरह से घायल नहीं हुआ। चालक (47) को गिरफ्तार कर लिया गया। वह मूल रूप से सेनेगल का रहने वाला है। 

चालक ने कथित तौर पर कहा था, "कोई भी जिंदा नहीं बचेगा।" मिलान के मुख्य अभियोजक फ्रांसेस्को ग्रीको ने कहा, "यह एक चमत्कार है, यह एक नरसंहार हो सकता था।"

बस में सवार एक शिक्षक ने कहा कि संदिग्ध इटली की प्रवासी नीति को लेकर नाराज लग रहा था। 

जब संदिग्ध स्कूल बस में चाकू लेकर बच्चों को डरा रहा था तो एक लड़के ने अपने माता-पिता को कॉल किया, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी।

रिपोर्ट के अनुसार, पेट्रोल बस के चारों तरफ छिड़क दिया गया था, लेकिन पुलिस बस के पिछले खिड़की को तोड़कर बच्चों को आग की लपटों में फंसने से पहले बचा लिया।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Europe