Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. यूरोप
  4. ब्रिटेन: भारतीय मूल के व्यक्ति ने...

ब्रिटेन: भारतीय मूल के व्यक्ति ने खतरनाक तरीके से गाड़ी चला की 3 लोगों की हत्या

ब्रिटेन की एक अदालत ने भारतीय मूल के एक व्यक्ति को खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाकर तीन लोगों की हत्या करने के आरोप में आज हिरासत में भेज दिया है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 30 Jan 2018, 6:25:18 IST

लंदन: ब्रिटेन की एक अदालत ने भारतीय मूल के एक व्यक्ति को खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाकर तीन लोगों की हत्या करने के आरोप में आज हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले पिछले हफ्ते लंदन में सड़क दुर्घटना हुई थी जिसमें तीन किशोरों की मौत हो गई थी। (नरम पड़ा चीन, PoK से गुजरने वाले CPEC को लेकर मतभेदों पर भारत से बातचीत के लिए तैयार )

जयनेश चुडासमा को लंदन की अक्सब्रिज अदालत में पेश किया गया लेकिन उसे जमानत देने से इनकार कर दिया गया और 26 फरवरी को लंदन की ओल्ड बैली अदालत में पेश होने के लिए हिरासत में भेज दिया गया।

गत शुक्रवार को पश्चिम लंदन में हयेस के पास एक घातक सड़क हादसे के बाद स्कॉटलैंड यार्ड ने 28 वर्षीय चुडासमा को गिरफ्तार किया था। मेट्रोपोलिटन पुलिस ने हादसे के पीड़ितों की पहचान हैरी राइस (17), जॉर्ज विलकिनसन (16) और जोश मैकगिनीज के तौर पर की है। वे अपने दोस्त के जन्मदिन की दावत में जा रहे थे लेकिन रास्ते में हादसा होने के कारण उनकी मौत हो गई।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Indian-Origin Man Charged Over Hayes Triple Death Car Crash In UK