Live TV
GO
Hindi News विदेश यूरोप डेनमार्क: इस्लामिक स्टेट के लिए ड्रोन...

डेनमार्क: इस्लामिक स्टेट के लिए ड्रोन खरीदने के शक में पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

ड्रेनमार्क में पुलिस ने इस्लामिक स्टेट के लिए ड्रोन खरीदने के शक में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 26 Sep 2018, 17:07:01 IST

कोपेनहेगन: ड्रेनमार्क में पुलिस ने इस्लामिक स्टेट के लिए ड्रोन खरीदने के शक में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों को आतंकरोधी कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है। कोपेनहेगन पुलिस और डेनमार्क की सुरक्षा सेवा (PET) ने बताया कि यह गिरफ्तारी बुधवार को हुई। पुलिस ने बताया कि संदेह है कि वे दोनों आतंकी नेटवर्क का हिस्सा हो सकते हैं।

पुलिस और PET ने एक संयुक्त बयान में बताया कि यह छापे वृहत कोपेनहेगन में मारे गए हैं। आरोपियों को बृहस्पतिवार को जज के सामने पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि अदालत में इस केस की सुनवाई बंद कमरे में की जाएगी क्योंकि इसकी जांच अभी जारी है। हालांकि केस से जुड़ी अन्य कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले डेनमार्क में 28 साल के एक शख्स को ड्रोन और इसके कलपुर्जों की सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह गिरफ्तारी पिछले साल हुई थी और बताया गया था कि आरोपी तुर्की के रास्ते ड्रोन्स और इंफ्रारेड कैमरा की सप्लाई किया करता था। हालांकि पुलिस ने इस बात की भी जानकारी नहीं दी कि क्या यह ताजा गिरफ्तारी पिछले साल के इस मामले से जुड़ी है या नहीं।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

More From Europe