Live TV
GO
Hindi News विदेश एशिया पिछले 2 सालों में 20 अंडे...

पिछले 2 सालों में 20 अंडे दे चुका है यह लड़का, डॉक्टर्स भी हुए परेशान

इंडोनेशिया में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को चौंकाकर रख दिया। यहां रहने वाले 14 वर्षीय अकमल पिछले 2 सालों से अंडे दे रहा है। इसने डॉक्टरों को भी हैरान कर दिया है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 28 Feb 2018, 16:17:41 IST

इंडोनेशिया में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को चौंकाकर रख दिया। यहां रहने वाले 14 वर्षीय अकमल पिछले 2 सालों से अंडे दे रहा है। इसने डॉक्टरों को भी हैरान कर दिया है। अकमल और उसके परिवार ने दावा किया है कि उनका बेटा पिछले 2 सालों में 20 अंडे दे चुका है। (तीन दिन बाद खुला यरूशलम का ऐतिहासिक गिरजाघर, कर लगाने के विरोध में था बंद )

जब डोक्टरों ने अपनी आखों के सामने अकमल को अंडे देते हुए देखा तो वह भी हैरान रह गए। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि किसी इंसान के शरीर में ऐसे अंडों का बनना नामुमकिन है। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि अकमल अपने शरीर के अंदर पहले से ही अंडे छुपाकर रखता है। अकमल के परिवारवालों ने एक हॉस्पिटल में एक्सरे भी करवाया। लेकिन डॉक्टरों को अभी भी यह समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है।

अकमल के पिता ने डॉक्टरों को बताया कि, इससे पहले वह 18 अंडे दे चुका है। अकमल ने डॉक्टरों के सामने भी 2 अंडे दिए। अकमल के पिता ने बताया कि, हमने जब पहले अंडे को फोड़कर देखा, तो पाया कि वो पूरी तरह से पीला था। जब हमने दूसरे अंडे को फोड़कर देखा तो वो पूरी तरह से सफेद था उसके अंदर कोई पीला भाग नहीं था।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: This man has been giving egg from last 2 years