Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. अफगानिस्तान में सड़क किनारे हुए बम...

अफगानिस्तान में सड़क किनारे हुए बम विस्फोट में 7 दुकानदारों की मौत

अफगानिस्तान के फारयाब प्रांत में सड़क किनारे एक बम विस्फोट के कारण एक वाहन में सवार सात दुकानदारों की मौत हो गयी। ये दुकानदार एक बाजार की ओर जा रहे थे।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 06 May 2018, 13:52:52 IST

काबुल: अफगानिस्तान के फारयाब प्रांत में सड़क किनारे एक बम विस्फोट के कारण एक वाहन में सवार सात दुकानदारों की मौत हो गयी। ये दुकानदार एक बाजार की ओर जा रहे थे। पुलिस प्रवक्ता करीम युरेश ने बताया कि रविवार के हमले में एक अन्य आम नागरिक घायल हो गया। यह हमला उस इलाके में हुआ जहां तालिबान और इस्लामिक स्टेट से संबद्ध एक संगठन सक्रिय हैं। (दुनिया में इस देश के लोग अपनी नौकरी को लेकर सबसे ज्य़ादा संतुष्ट, दूसरे नंबर पर यह देश )

पूर्वी पकतिया प्रांत में एक कार बम विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गये। प्रांतीय गर्वनर के प्रवक्ता अब्दुल्ला हसरत ने बताया कि शनिवार देर शाम एक जिला प्रमुख मोहम्मद रोडवाल को निशाना बना कर हमला किया गया। हमले में वह घायल हो गये। तालिबान ने दावा किया है कि इस हमले में उसका हाथ है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Roadside Bomb Kills 7 Shopkeepers Heading to Afghan Market