Live TV
GO
Hindi News विदेश एशिया मलेशिया में कुछ घंटे रूकने के...

मलेशिया में कुछ घंटे रूकने के बाद सिंगापुर रवाना हुए पीएम मोदी

मलेशिया में कुछ घंटे रूकने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सिंगापुर रवाना हो गये। मलेशिया में उन्होंने देश के नव - निर्वाचित प्रधानमंत्री महातिर बिन मोहम्मद से भेंट की।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 31 May 2018, 13:06:13 IST

कुआलालंपुर: मलेशिया में कुछ घंटे रूकने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सिंगापुर रवाना हो गये। मलेशिया में उन्होंने देश के नव - निर्वाचित प्रधानमंत्री महातिर बिन मोहम्मद से भेंट की। प्रधानमंत्री ने डॉक्टर महातिर को मलेशिया का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। दोनों नेताओं के बीच रणनीतिक साझेदारी को मजबूत बनाने पर सकारात्मक चर्चा हुई। उप - प्रधानमंत्री डॉक्टर वान अजीजा हवाईअड्डे तक मोदी को छोड़ने आये थे। (पीएम मोदी और मलेशिया के प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद के बीच बातचीत लाभप्रद रही )

मलेशिया में पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद से मुलाकात की।  इस दौरान दोनों नेताओं के बीच रणनीतिक साझेदारी को मजबूत बनाने पर सकारात्मक चर्चा हुई। तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में आज मलेशिया पहुंचे मोदी ने पुत्राज्या के पेरदाना पुत्र कॉम्प्लेक्स स्थित महातिर के कार्यालय मे उनसे भेंट की। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने ट्वीट किया है , ‘‘ हमारी रणनीतिक साझेदारी को मजबूत बनाने के संबंध में दोनों नेताओं ने सकारात्मक चर्चा की। प्रधानमंत्री ने डॉक्टर महातिर को मलेशिया का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। ’’

मलेशिया के प्रधानमंत्री के रूप में 92 वर्षीय महातिर मोहम्मद ने 10 मई को शपथ ली थी। महातिर के नेतृत्व में विपक्षी गठबंधन ने हाल ही में संपन्न आम चुनावों में बारिसन नेशनल (बीएन) गठबंधन पर अभूतपूर्व जीत हासिल की जो मलेशिया में 1957 से सत्ता में था।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: PM Modi leaves for Singapore after brief stopover in Malaysia