Live TV
  1. Home
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. पाक दूरसंचार अधिकारियों ने टि्वटर को...

पाक दूरसंचार अधिकारियों ने टि्वटर को प्रतिबंधित करने की चेतावनी दी

फेसबुक, यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्टेलाफॉर्म आपत्तिजनक कंटेंट को रोकने के सरकार के आग्रह का अनुपालन कर रहे हैं वहीं ट्विटर इसे नहीं मान रहा।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 16 Aug 2018, 14:09:32 IST

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के दूरसंचार प्राधिकरण ने ट्विटर को चेताया है कि आपत्तिजनक कंटेंट को रोकने के उसके निर्देश का अनुपालन नहीं करने के लिए देश में माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है। मीडिया में आई एक खबर में यह दावा किया गया है। पूर्व में भी कई ऐसी घटनाएं हुईं हैं जब पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर प्रतिबंध लगाया गया हो। 

देश में फेसबुक को एक बार 2008 में और फिर 2010 में प्रतिबंधित कर दिया गया था। पाकिस्तान दूरसंचार अधिकरण (पीटीए) ने सितंबर 2012 में दो साल के लिए देश भर में यूट्यूब का इस्तेमाल प्रतिबंधित कर दिया था। 

Related Stories

डॉन न्यूज ने खबर दी कि पीटीए ने कैबिनेट सचिवालय पर सीनेट की स्थायी समिति को सूचित किया था कि एक ओर फेसबुक, यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्टेलाफॉर्म आपत्तिजनक कंटेंट को रोकने के सरकार के आग्रह का अनुपालन कर रहे हैं वहीं ट्विटर इसे नहीं मान रहा। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: पाक दूरसंचार अधिकारियों ने टि्वटर को प्रतिबंधित करने की चेतावनी दी- Pakistan telecom authority threatens to ban Twitter