Live TV
GO
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान के PM इमरान खान ने...

पाकिस्तान के PM इमरान खान ने फिर की भारत से बातचीत की पेशकश, दिया यह बयान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर भारत से बातचीत की पेशकश की है। इमरान खान ने कहा है की बातचीत से ही सारे मसलों का हल होना चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 27 Feb 2019, 16:15:42 IST

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर भारत से बातचीत की पेशकश की है। इमरान खान ने कहा है कि बातचीत से ही सारे मसलों का हल होना चाहिए। अब से थोड़ी देर पहले इमरान खान ने रिकॉर्डिेड मैसेज मीडिया को सुनाया।

पाक पीएम ने कहा कि मैं हिन्दुस्तान से कहना चाहता हूं कि हम लोग अक्ल और भरोसे से काम लें। उन्होंने कहा कि दुनिया में इससे पहले जो जंग हुई तो है लेकिन इसका पता नहीं चला कि वो खत्म कब होंगी। इमरान ने कहा, 'पहला विश्व युद्ध 6 साल चला, दूसरे में हिटलर रूस को जीतना चाहता था लेकिन ऐसा नहीं हो सका। वॉर ऑन टेरर में अमेरिका अफगानिस्तान में 17 साल फंसा रहा।'

इमरान खान ने कहा, जंग छिड़ने के बाद यह मेरे या नरेंद्र मोदी के कंट्रोल में नहीं रह जाएगा। उन्होंने कहा, हमने नरेंद्र मोदी को दावत दी की वो आए और पुलवामा से जुड़े मसले पर बैठ कर हल निकालें।

गौरतलब है कि पाकिस्तान में जैश के अड्डों पर हिंदुस्तान के हवाई हमले से पाकिस्तान में हड़कंप मच गया। हिंदुस्तान के हमले के बाद आज पाकिस्तान ने जवाबी कार्रवाई की। इस कारर्वाई का हिंदुस्तान ने मुंहतोड़ जवाब दिया। हिंदुस्तानी फाइटर प्लेन जब पाकिस्तानी फाइटर्स को खदेड़ रहे थे। तभी एक मिग मिग-21 क्रैश हो गया। इस प्लेन का पायलट लापता है।पाकिस्तान दावा कर रहा है मिग का पायलट उसके कब्ज़े में है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Asia