Live TV
GO
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान मैरीटाइम सिक्योरिटी एजेंसी ने भारत...

पाकिस्तान मैरीटाइम सिक्योरिटी एजेंसी ने भारत के 22 मछुआरों को किया गिरफ्तार, 3 नाव भी जब्त की

पाकिस्तानी अधिकारियों ने 22 भारतीय मछुआरों को कथित तौर पर पाकिस्तान के जल क्षेत्र में मछली पकड़ने के मामले में गिरफ्तार किया। एक सुरक्षा अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 30 Nov 2018, 18:09:40 IST

कराची: पाकिस्तानी अधिकारियों ने 22 भारतीय मछुआरों को कथित तौर पर पाकिस्तान के जल क्षेत्र में मछली पकड़ने के मामले में गिरफ्तार किया। एक सुरक्षा अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। ‘पाकिस्तान मैरीटाइम सिक्योरिटी एजेंसी’ (पीएमएसए) के कर्मियों ने एक अभियान के दौरान इन मछुआरों को गिरफ्तार किया। सुरक्षा अधिकारियों का कहना है कि मछुआरों की तीन नौकाएं भी जब्त की गई हैं।

इन मछुआरों को डॉक पुलिस को सौंप दिया गया था। शुक्रवार को उन्हें मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया जिसने इन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अधिकारी ने बताया कि उन्हें अब लांढी जेल भेजा जाएगा।'' इस साल अक्टूबर से ऐसा तीसरी बार हुआ है जब भारतीय मछुआरों के जत्थे को पीएमएसए ने गिरफ्तार किया है और उनकी नावें भी जब्त की गई हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन