Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. इमरान खान का करारा जवाब, कहा...

इमरान खान का करारा जवाब, कहा ''शादी कर रहा हूं भारत को राज नहीं बेच रहा''

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पीटीआई के चीफ इमरान खान ने हाल ही मे अपनी तीसरी शादी को लेकर हो रही चर्चाओं पर जवाब दिया है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 10 Jan 2018, 12:18:27 IST

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पीटीआई के चीफ इमरान खान ने हाल ही मे अपनी तीसरी शादी को लेकर हो रही चर्चाओं पर जवाब दिया है। इमरान खान ने लोगों से पूछा है कि, " उन्होंने कोई बैंक तो लूट नहीं लिया या देश के राज़ भारत को बेच दिए हैं? जो इतना हंगामा मचा है।" बीते मंगलवार इमरान खान ने अपनी शादी की चर्चा के लेकर ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में इमरान खान ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर निशाना साधा। इमरान खान के कहा कि, नवाज शरीफ और मीर शकील उर रहमान के ही इशारों पर मीडिया में उनके खिलाफ लिखा जा रहा है। (कैलिफोर्निया में भयंकर तूफान के बाद भूस्खलन, 13 लोगों की मौत, कई घर नष्ट )

इमरान खान ने ट्वीट कर लिखा कि, "तीन दिनों से मैं यही सोच रहा हूं कि क्या मैंने बैंक लूट लिया है या हवाला के जरिए देश का पैसा विदेशों में रख दिया या देश के राज़ भारत को बेच दिए? मैंने इसमें से कुछ नहीं किया है। लेकिन हां, इनसे भी बड़ा अपराध किया है- मैं शादी करना चाहता हूं।" उन्होंने कहा कि, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन जिस तरह की बाते फैल रही है उससे मुझे बुशरा मानेका और बच्चों की चिंता हो रही है। आपको बता दें कि हाल ही में खबरें आ रही थी कि इमरान खान और बुशरा मानेका ने गुपचुप शादी रचा ली है। इस शादी में उनके कुछ बेहत करीबी रिश्तेदार ही आए थे। लेकिन इमरान खान ने इन खबरों का खंडन किया है।

कौन हौ बुशरा मानेका:
बुशरा मानेका इमरान खान की आध्यात्मिक गुरू और योग गुरू हैं। बुशरा कुछ साल पहले ही अपने पूर्व पति से अलग हो चुकी हैं। पहले पति से बुशरा के पांच बच्चे हैं इनमें दो लड़के और तीन लड़कियां हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुशरा मानेका की इमरान खान से पहली मुलाकात 2015 में NA-154 सीट के लिए होने वाले उपचुनाव के दौरान हुई थी। तब इमरान खान चुनाव प्रचार कर रहे थे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Pakistan Imran Khan Breaks Silence On Marriage