Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. पाक सेना ने 11 आतंकवादियों के...

पाक सेना ने 11 आतंकवादियों के लिए मृत्युदंड की सजा को मंजूरी दी

पाकिस्तान सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने 11 आतंकवादियों के लिए मृत्युदंड की सजा को मंजूरी दे दी है। डॉन न्यूज के मुताबिक, इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) की ओर से शनिवार को जारी बयान के मुताबिक, आरोपियों को खैबर पख्तूनख्वा के एमपीए इमरान खान मोहमिद और अन्य नागरिकों की हत्या सहित सेना, कानून प्रवर्तन एजेंसियों, अकादमिक संस्थानों पर हमले के लिए दोषी पाया गया।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 06 May 2018, 11:31:15 IST

इस्लामाबाद: पाकिस्तान सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने 11 आतंकवादियों के लिए मृत्युदंड की सजा को मंजूरी दे दी है। डॉन न्यूज के मुताबिक, इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) की ओर से शनिवार को जारी बयान के मुताबिक, आरोपियों को खैबर पख्तूनख्वा के एमपीए इमरान खान मोहमिद और अन्य नागरिकों की हत्या सहित सेना, कानून प्रवर्तन एजेंसियों, अकादमिक संस्थानों पर हमले के लिए दोषी पाया गया। (मेक्सिको में एक छोटे ट्रक से 9 लोगों का शव बरामद )

रिपोर्ट के मुताबिक, "ये दोषी 36 नागरिकों, 24 सशस्त्रबलों, पुलिस अधिकारियों सहित 60 लोगों की हत्या और 142 लोगों को घायल करने के दोषी हैं।" तीन अन्य आतंकवादियों को जेल की सजा भी सुनाई गई।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Pak Army Chief Confirms Death Sentence For 11 Terrorists