Live TV
GO
Hindi News विदेश एशिया सिंगापुर: दिवाली पर गैरकानूनी तरीके से...

सिंगापुर: दिवाली पर गैरकानूनी तरीके से की आतिशबाजी, भारतीय मूल के व्यक्ति को जेल

सिंगापुर में एक भारतीय मूल के व्यक्ति को पिछले साल देश में दिवाली समारोह के दौरान एक आवासीय परिसर के पास आतिशबाजी करने के मामले में तीन सप्ताह की जेल और 5,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 12 Apr 2019, 12:41:03 IST

सिंगापुर में एक भारतीय मूल के व्यक्ति को पिछले साल देश में दिवाली समारोह के दौरान एक आवासीय परिसर के पास आतिशबाजी करने के मामले में तीन सप्ताह की जेल और 5,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है। 

शुक्रवार को द न्यू पेपर की खबर के मुताबिक, 29 वर्षीय जीवन अर्जुन ने लिटिल इंडिया दुकान से पटाखे खरीदे और उन्हें दीवाली समारोह पर 6 नवंबर, 2018 को रात के 3.30 बजे जलाया। यिशुन में की गई आतिशबाजियों की तेज आवाज से पड़ोस के सार्वजनिक आवासीय परिसरों में रह रहे लोगों को परेशानी हुई। 

रिपोर्ट के अनुसार, आतिशबाजी का प्रदर्शन पांच मिनट तक चला। किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ और किसी भी संपत्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। गुरुवार को जिला न्यायाधीश मार्विन बे ने कहा कि अदालत जीवन द्वारा की गई आतिशबाजी और पटाखों को अपने पास रखने के मामले में सख्ती बरतेगी और इसलिए उसे तीन सप्ताह की जेल की सजा सुनाई जाती है और उस पर 5,000 सिंगापुर डॉलर (3,685 अमेरिकी डॉलर) का जुर्माना भी लगाया जाता है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: सिंगापुर: दिवाली पर गैरकानूनी तरीके से की आतिशबाजी, भारतीय मूल के व्यक्ति को जेल Indian Origin Man crack Diwali Fireworks At 3 AM In Singapore get Jail