Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. पाकिस्तान चुनाव: जानें, इमरान खान की...

पाकिस्तान चुनाव: जानें, इमरान खान की जीत पर क्या बोलीं उनकी पत्नी बुशरा

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान की पत्नी बुशरा मानेका ने पार्टी की जीत पर अपने देश की जनता को बधाई दी है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 27 Jul 2018, 13:47:44 IST

इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान की पत्नी बुशरा मानेका ने पार्टी की जीत पर अपने देश की जनता को बधाई दी है। उन्होंने देश को एक ऐसे नेता को चुनने के लिए बधाई दी, जो आम लोगों की भलाई के लिए काम करने को लेकर प्रतिबद्ध है। इमरान देश के 11वें आम चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें हासिल करने के बाद सरकार बनाने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि इससे पहले इमरान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी उन्हें बेहद ही खास अंदाज में बधाई दी थी।

बुशरा ने यूं दिया बधाई संदेश
बुशरा मानेका ने 25 जुलाई को हुए आम चुनाव में इमरान खान की पार्टी की जीत पर खुशी जताते हुए संदेश में कहा,’ अल्लाह ने एक ऐसे शख्स को देश का नेता बनाया है, जो लोगों के अधिकारों का ख्याल रखता है।’ उन्होंने विधवाओं, गरीबों और अनाथों को बधाई देते हुए कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख पाकिस्तान के सभी नागरिकों के जीवन की रक्षा करेंगे। आपको बता दें कि बुशरा इमरान की आध्यात्मिक गुरु भी रही हैं।

इमरान की पत्नी ने की थी भविष्यवाणी
आपको बता दें कि बुशरा ने इमरान को लेकर एक बेहद ही दिलचस्प भविष्यवाणी की थी। बुशरा ने कहा था कि इमरान यदि तीसरी शादी करते हैं तो वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। उन्होंने जब यह भविष्यवाणी की थी तब रेहम खान के साथ इमरान की शादी को कुछ ही वक्त बीता था। बाद में दोनों का तलाक हो गया और इमरान ने अपनी गुरु बुशरा मानेका से शादी कर ली। अब बुशरा की वह भविष्यवाणी सच साबित हो रही है।

पहली पत्नी ने भी दी थी बधाई
इमरान खान की पहली पत्नी ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी बेहद खास अंदाज में PTI नेता को बधाई दी थी। जेमिमा ने अपने बधाई संदेश में लिखा था, 'बेइज्जती, मुश्किलों और कुर्बानी के 22 साल बाद मेरे बेटों के पिता पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री हैं। यह दृढ़ता, यकीन और शिकस्त न मानने का एक अविश्वसनीय सबक है। अब चुनौती इस बात को याद रखने की है कि वह क्या सोचकर राजनीति में आए थे। इमरान को बधाइयां।'

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: After Jemima Goldsmith, Imran Khan's wife Bushra Bibi congratulates nation on PTI victory