Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. अफगानिस्तान में हवाई हमलों में आईएस...

अफगानिस्तान में हवाई हमलों में आईएस नेता समेत 11 की मौत

सरकारी अधिकारियों ने बताया कि आतंकी समूह इस्लामिक स्टेट पर एक के बाद एक हुए घातक हमलों में अफगानिस्तान में आतंकी समूह के नेता की मौत हो गई और उसके साथ 10 और आतंकवादी मारे गए हैं।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 27 Aug 2018, 9:06:42 IST

काबुल (अफगानिस्तान): सरकारी अधिकारियों ने बताया कि आतंकी समूह इस्लामिक स्टेट पर एक के बाद एक हुए घातक हमलों में अफगानिस्तान में आतंकी समूह के नेता की मौत हो गई और उसके साथ 10 और आतंकवादी मारे गए हैं।

खुफिया एजेंसियों ने कहा कि पाकिस्तान के साथ लगी सीमा पर नंगरहार प्रांत में आतंकवादियों के मजबूत कब्जे वाले क्षेत्र में गठबंधन बलों के संयुक्त अभियान में साद अरहाबी मारा गया। राष्ट्रीय सुरक्षा निदेशालय ने एक बयान में कहा कि अफगानिस्तान में दाएश के अमीर समेत 11 आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

देश में 2014 के पहली बार सामने आने के बाद से आईएस की अफगान शाखा का अरहाबी चौथा नेता है जिसे मार गिराया गया है। एजेंसी ने कहा कि हवाई हमलों के दौरान बड़ी संख्या में हथियार, गोलाबारूद और विस्फोटकों को नष्ट किया गया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: अफगानिस्तान में हवाई हमलों में आईएस नेता समेत 11 की मौत- Afghanistan IS chief killed in airstrike