Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. बलूचिस्तान में कोयले की दो खदानें...

बलूचिस्तान में कोयले की दो खदानें धसकने से 19 की मौत, 6 अन्य घायल

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में कोयले की दो खदानें धसकने से कम से कम 18 लोगों की मौत हो गयी जबकि छह अन्य घायल हो गये।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 06 May 2018, 6:26:23 IST

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में कोयले की दो खदानें धसकने से कम से कम 18 लोगों की मौत हो गयी जबकि छह अन्य घायल हो गये। प्रांतीय राजधानी क्वेटा के पास मारवाड़ में गैस विस्फोट के कारण खदान धसकने से करीब 24 खनन कर्मी अंदर फंस गये। (ईरान परमाणु समझौते को लेकर इस्राइली प्रधानमंत्री नेतन्याहू और PM मोदी के बीच हुई यह बात )

क्वेटा के उपायुक्त फारूख अतिक ने बताया कि हादसे में 16 लोग मारे गये हैं। उन्होंने बताया कि छह लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जबकि एक व्यक्ति अभी भी मलबे में फंसा हुआ है। क्वेटा के पास ही सरकारी खदान धसकने से कम से कम नौ खनन कर्मी अंदर फंस गये।

अधिकारियों ने बताया कि बचावकर्मियों ने दो शव निकाले हैं। दो लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि अभी भी अंदर फंसे हुए पांच लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: 19 killed six others injured in coal mine collapse in Balochistan