Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. अन्य देश
  4. सेनेगल: हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से 6...

सेनेगल: हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से 6 लोगों की मौत, 14 अन्य घायल

सेनेगल की सेना का एक हेलीकॉप्टर आज दुर्घटनाग्रस्त होने से छह लोगों की मौत हो गयी जबकि 14 अन्य घायल हो गये। सरकार ने एक बयान जारी कर देश के दक्षिणी हिस्से में हुई दुर्घटना के संबंध में उक्त जानकारी दी।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 15 Mar 2018, 11:55:24 IST

डकार: सेनेगल की सेना का एक हेलीकॉप्टर आज दुर्घटनाग्रस्त होने से छह लोगों की मौत हो गयी जबकि 14 अन्य घायल हो गये। सरकार ने एक बयान जारी कर देश के दक्षिणी हिस्से में हुई दुर्घटना के संबंध में उक्त जानकारी दी। (पूर्व जासूस को जहर देने के मामले में रूस का हाथ: व्हाइट हाउस )

सेना के प्रवक्ता कर्नल अब्दु नदिये ने पहले बताया था कि हेलीकॉप्टर मिसीरा के तटीय इलाके के मैनग्रोव जंगल में दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। उसमें चालक दल के चार सदस्यों सहित कुल 20 लोग सवार थे। सरकार की ओर से जारी बयान के अनुसार, बचाव कर्मियों का कहना है कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी।

उसमें कहा गया है, ‘‘अन्य 14 यात्री घायल हैं, जिनमें तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है।’’ बयान के मुताबिक अधिकारियों ने दुर्घटना की वजह जानने के लिए जांच शुरू कर दी है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Senegal 6 people killed 14 injured in helicopter crashes