Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. अन्य देश
  4. नाइजीरिया: बोको हराम के हमले में...

नाइजीरिया: बोको हराम के हमले में संयुक्त राष्ट्र की एजेंसियों के तीन कर्मियों समेत 11 लोगों की मौत

उत्तर-पूर्वी नाइजरिया में एक सैन्य अड्डे पर आतंकी संगठन बोको हराम के हमले में संयुक्त राष्ट्र की एजेंसियों के तीन कर्मियों समेत 11 लोगों की मौत हो गई।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 03 Mar 2018, 7:11:56 IST

माइदुगुरि: उत्तर-पूर्वी नाइजीरिया में एक सैन्य अड्डे पर आतंकी संगठन बोको हराम के हमले में संयुक्त राष्ट्र की एजेंसियों के तीन कर्मियों समेत 11 लोगों की मौत हो गई। इंटरनेशनल ऑर्गनाइजेशन फॉर माइग्रेशन ने आज बताया कि कल बोरनो राज्य के रन्न में एक सैन्य अड्डे पर बोको हराम के सदस्यों ने हमला कर दिया। (दो दिवसीय नेपाल यात्रा पर जाएंगे पाक पीएम अब्बासी )

जिनेवा में आईओएम के प्रवक्ता जोइल मिलमैन ने बताया कि हमले में उनके स्टाफ के दो सदस्यों इब्राहिम लॉन और येवे एैमेनुएल समेत तीन राहत कर्मी मारे गए हैं। ओसीएचए ने बताया कि तीसरा राहत कर्मी एक डॉक्टर था और यूनिसेफ के लिए काम करता था।

इनके अलावा पुलिस और सेना के आठ सदस्यों की मौत हुई है। आईओएम के संचालन और आपात स्थिति के निदेशक मोहम्मद अब्दीकर ने एक बयान में बताया कि स्टाफ के सदस्यों की मौत से एजेंसी दुखी है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Nigeria 11 people killed including three personnel of United Nations agencies in Boko Haram attack