Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. अन्य देश
  4. स्टीफन हॉकिंग की मौत पर नेमार...

स्टीफन हॉकिंग की मौत पर नेमार ने दी श्रद्धांजलि, ट्विटर पर लोगों ने उड़ाया मज़ाक

बीते बुधवार हुई स्टीफन हॉकिंग की मौत पर दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉल खिलाड़ी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। नेमार ने वीलचेयर पर बैठकर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बैठकर मुस्करा रहे हैं।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 15 Mar 2018, 17:00:53 IST

बीते बुधवार हुई स्टीफन हॉकिंग की मौत पर दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉल खिलाड़ी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। नेमार ने वीलचेयर पर बैठकर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बैठकर मुस्करा रहे हैं। गौरतलब है कि बीते बुधवार को स्टीफन हॉकिंग का 76 की उम्र में निधन हो गया।

वो एक ऐसी बीमारी से पीड़ित थे, जिसके चलते उनके शरीर के कई हिस्सों पर लकवा मार गया था लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और विज्ञान के क्षेत्र में नई खोज जारी रखी। हॉकिंग ने ब्लैक होल और बिग बैंग थ्योरी को समझने में अहम भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि कुछ सप्ताह पहले एक मैच में नेमार चोटिल हो गए थे और उनके दाएं पैर में फ्रैक्चर आ गया था। जिसकी वजह से कुछ समय तक नेमार को वील चेयर में ही अपना समय गुजारना पड़ा।

उसी दौरान उन्हें स्टीफन हॉकिंग की मृत्यु के बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर दी। नेमार द्वारा हॉकिंग को श्रद्धांजलि देने का यह तरीका लोगों को पसंद नहीं आया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, नेमार में कोई भी नैतिक, शिष्टाचार और सहानुभूति नाम की चीज नहीं है। ऐसी प्रार्थना करता हूं कि वह अपना सारा पैसा गंवा दे या फिर फ्रॉड या टैक्स चोरी के आरोप में वह 10 साल के लिए जेल चला जाए।' इस ट्वीट के अलावा स्टीफन हॉकिंग के और भी फैन्स से अपनी नाराजगी जताई।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Nemar paid tribute to Stephen Hawking death