Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. अन्य देश
  4. मेक्सिको: बाजा रिजॉर्ट में नौसैनिकों की...

मेक्सिको: बाजा रिजॉर्ट में नौसैनिकों की बंदूकधारियों के साथ मुठभेड़, 7 की मौत

मेक्सिको के बाजा कैलिफोर्निया सुर राज्य में देश के नौसैनिकों की बंदूकधारियों के एक समूह के साथ गोलीबारी में 7 की मौत हो गई...

IANS
Reported by: IANS 08 Jan 2018, 21:23:50 IST

लंदन: मेक्सिको के बाजा कैलिफोर्निया सुर राज्य में देश के नौसैनिकों की बंदूकधारियों के एक समूह के साथ गोलीबारी में 7 की मौत हो गई। राज्य के अटॉर्नी जनरल के कार्यालय (PGJE) ने कहा कि यह संघर्ष शनिवार देर रात लोकप्रिय समुद्र तटीय रिसॉर्ट लॉस काबोस पर हुआ, नौसैनिक पड़ोस में सन जोस डेल काबो में गोलीबारी की आवाज सुनकर जांच करने के लिए जा रहा था।

रास्ते में नौसैनिकों को 2 वाहनों में हथियारबंद लोगों के होने का पता चला। इन दोनों वाहनों पर अमेरिकी लाइसेंस प्लेट लगी थी। नौसैनिकों ने इन्हें रुकने का आदेश दिया, लेकिन उन्होंने भागने का प्रयास किया। इस दौरान वाहनों पर सवार लोगों ने गोलीबारी की। इनका पीछा किया जाना जारी रहा, जिससे दोनों वाहन आखिरकार दीवारों या बैरीकेड से टकरा गए। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी बीच दूसरे वाहन के 4 सवार बाहर निकल गए और नौसैनिकों पर गोलीबारी करना जारी रखा, जब तक कि उन्हें मार नहीं डाला गया। नौसैनिकों ने उच्च क्षमता के हथियार व वाहनों को जब्त किया है। PGJE ने कहा कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है, फिलहाल यह मामला कथित तौर पर राज्य में हुई आपराधिक घटनाओं से जुड़ा लग रहा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Mexico: Marines clash with gunmen in Baja resort, 7 dead