Live TV
GO
  1. Home
  2. विदेश
  3. अन्य देश
  4. गाजा पट्टी पर मौजूद फलिस्तीनी आतंकवादियों...

गाजा पट्टी पर मौजूद फलिस्तीनी आतंकवादियों ने दक्षिण इस्राइल में मोर्टार से दर्जनों गोले दागे

गाजा पट्टी पर मौजूद फलिस्तीनी आतंकवादियों ने आज दक्षिणी इस्राइल में मोर्टार से दर्जनों गोले दागे , जिससे सीमा क्षेत्र में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 29 May 2018, 13:53:43 IST

यरुशलम: गाजा पट्टी पर मौजूद फलिस्तीनी आतंकवादियों ने आज दक्षिणी इस्राइल में मोर्टार से दर्जनों गोले दागे , जिससे सीमा क्षेत्र में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। इस्राइली सेना ने एक बयान में कहा , ‘‘ इस्राइली क्षेत्र में कई स्थानों पर मोर्टार से 25 गोले दागे गए। ’’ (सीरिया में ईरान की सैन्य उपस्थिति नहीं होनी चाहिए: बेंजामिन नेतन्याहू )

सेना ने कहा , ‘‘ आईडीएफ की ‘ आयरन डोम ’ हवाई रक्षा तकनीक ने कई हमलों को नाकाम कर दिया गया। ’’ पुलिस ने बताया कि ‘’ बड़ी संख्या में इस्राइल के भीतर खुले मैदानों में मोर्टार गिरे। ’’

हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है। कल एक फलिस्तीनी भी सीमा पर लगी बाड़ के नजदीक आया था जिसे इस्राइल सेना ने मार गिराया। सेना का कहना है कि वह हमला करने की मंशा से वहां आया था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Gaza militants fire dozens of mortars at southern Israel