Live TV
GO
Hindi News विदेश अन्य देश दूल्हे ने निकाह के 15 मिनट...

दूल्हे ने निकाह के 15 मिनट बाद ही दुल्हन को दे दिया तलाक, ये थी वजह

दूल्हे ने दुल्हन के पिता से साफ कह दिया कि वह उनकी बेटी को पत्नी के रूप में नहीं चाहता है और मैरिज कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के 15 मिनट बाद ही तलाक दे दिया...

India TV News Desk
India TV News Desk 24 May 2018, 21:52:34 IST

दुबई: यहां एक मुस्लिम दूल्हे ने निकाह के महज 15 मिनट बाद ही अपनी पत्नी को तलाक दे दिया क्योंकि वह अपनी दुल्हन के पिता और उसके मेहर की मांगों से खुद को बेइज्जत महसूस कर रहा था। बता दें कि दुबई में हुए निकाह में दूल्हा अपने सुसर को 20 हजार पाउंड देने को तैयार हो गया था लेकिन उसके ससुर कैश लेने के लिए बैचेन हो रहे थे। वह चाहते थे कि जल्द से जल्द उनके हाथ में कैश आ जाए।

हालांकि दुल्हन के पिता ने मांग रखी और सारे रीति-रिवाज और मैरिज कॉन्ट्रेक्ट साइन होने के बाद भी दूल्हे ने वो सारी मांगें पूरी नहीं की। दूल्हे ने कहा कि उस कार तक जाने में सिर्फ 5 मिनट लगेंगे और कैश लेकर आ रहा है लेकिन दुल्हन का पिता इतना बैचेन था कि उसने बोला कि वह या तो अभी कैश दे या फिर अपने किसी दोस्त या रिश्तेदार को पैसे लाने के लिए भेजे। यही बात दूल्हे के दिल पर लग गई और उसे अपनी बेइज्जती महसूस हुई।

वहीं, इस मामले को देख रहे वकील के मुताबिक दुल्हन के पिता की इस अधीरता और मांग से दूल्हे को बेइज्जती महसूस हुई और उसने तुरंत ही निकाह तोड़ दिया। वकील के मुताबिक दूल्हे ने दुल्हन के पिता से साफ कह दिया कि वह उनकी बेटी को पत्नी के रूप में नहीं चाहता है और मैरिज कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के 15 मिनट बाद ही तलाक दे दिया।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन