Live TV
  1. Home
  2. विदेश
  3. अन्य देश
  4. कनाडा के शहर फ्रेडरिक्टन में गोलीबारी...

कनाडा के शहर फ्रेडरिक्टन में गोलीबारी में 4 की मौत, संदिग्ध को पुलिस ने दबोचा

कनाडा के पूर्वी भाग में स्थित शहर फ्रेडेरिक्टन में गोलीबारी की घटना में कई लोगों के हताहत होने की बात सामने आ रही है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 10 Aug 2018, 18:39:30 IST

ओटावा: कनाडा के पूर्वी भाग में स्थित शहर फ्रेडरिक्टन में गोलीबारी की घटना में कई लोगों के हताहत होने की बात सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में अब तक कम से कम 4 लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध को पकड़ लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदिग्ध को स्थानीय समयानुसार करीब 9:40 पर पुलिस ने दबोच लिया। हालांकि अभी तक उसके बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह गोलीबारी की घटना स्थानीय समयानुसार सुबह 7 बजे की है। पुलिस ने ब्रुकसाइड ड्राइव में मेन स्ट्रीट और रिंग रोड के बीच हुई इस घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी थी। साथ ही पुलिस ने लोगों को अपने घरों को लॉक करके अंदर ही रहने की हिदायत भी दी थी। साथ ही अधिकारियों ने लोगों से ब्रुकसाइड ड्राइव के इलाके में लोगों से एहतियात से काम लेने के निर्देश दिए थे। 

एक स्थानीय व्यक्ति ने दावा किया कि सुबह लगभग 7 बजे गोली की आवाज सुनकर उसकी नींद टूट गई। उसने दावा किया कि अगले एक से डेढ़ घंटे के बीच कम से कम डेढ़ दर्जन फायर और किए गए। आपको बता दें कि फ्रेडरिक्टन एक छोटा-सा शहर है जहां लगभग 60,000 लोग रहते हैं। यह न्यू ब्रन्सविक प्रांत की राजधानी भी है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: Canada: Several dead in Fredericton shooting